Site icon AAMMAT.in: AAM MAT NEWS

बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस करेगी पूछताछ

बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस करेगी पूछताछ | balia firing 1

आम मत | लखनऊ

उत्तर प्रदेश के बलिया के दुर्जनपुर गांव में एसडीएम के सामने गोली मारकर हत्या करने के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। मुख्य आरोपी धीरेंद्र को लेकर एसटीएफ की टीम लेकर स्थानीय कोतवाली पहुंची। पुलिस को सौंपकर एसटीएफ रवाना हो गई। सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड लेगी। 

75 हजार के इनामी धीरेंद्र प्रताप सिंह को रविवार को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले शनिवार की सुबह ही वारदात में नामजद 75-75 हजार के इनामी संतोष यादव और अमरजीत यादव को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

धीरेंद्र पर यूपी पुलिस ने 75 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। अब तक आठ नामजद और करीब 25 अज्ञात आरोपियों में सिर्फ 9 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मामले में कम से कम 10 राउंड हुई फायरिंग

पुलिस के अनुसार, दुर्जनपुर में कई हथियारों का प्रयोग किया गया था। वीडियो देखने पर पता चला कि मारपीट के दौरान कम से कम 10 राउंड फायरिंग की गई। पुलिस ने यह भी बताया कि जयप्रकाश पाल को गोली रिवॉल्वर से मारी गई। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर में मिली चारों गोलियां रिवॉल्वर की हैं। धीरेंद्र के पास लाइसेंस भी रिवॉल्वर का ही था। अब उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है तो उससे पूछताछ में हथियार को लेकर भी सवाल किया जाएगा।

Contributor
Do you like आममत न्यूज़ डेस्क's articles? Follow on social!
Exit mobile version