Viral Video: मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी ने पत्नी को पीटा, पद से हटाया,

Viral Video MP Police DG
Page Visited: 166
1 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

आम मत | भोपाल

मध्यप्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के पत्नी को पीटने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर सोमवार को पद से हटा दिया गया। उनका लोक अभियोजन संचालनालय से डीजी गृह विभाग मंत्रालय में ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं, मामला राज्य महिला आयोग पहुंच गया है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि हम डीजी को नोटिस जारी करेंगे।

पुरुषोत्तम के पुत्र पार्थ गौतम ने यह वीडियो फुटेज (Viral Video) मप्र के गृह मंत्री, राज्य के डीजीपी, मुख्य सचिव और बाकी बड़े अफसरों को भेजा है। पार्थ खुद भी आईआरएस यानी इंडियन रेवेन्यू सर्विस में हैं। उन्होंने पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई मांग की है। इधर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बारे में मैंने न्यूजपेपर में पढ़ा है और वीडियो देखा है। अभी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई करेंगे।

पत्नी 12 सालों से कर रही थी परेशानः पुरुषोत्तम शर्मा

मामले पर पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि उनकी पत्नी पिछले 12 सालों से शक कर रही थी। घर के हर कोने में CCTV लगाया था। उन्होंने सिर्फ अपना बचाव किया, किसी प्रकार की मारपीट नहीं की। वह शिकायत करने के लिए स्वतंत्र हैं, यह उसका मौलिक अधिकार है। शर्मा ने यह भी कहा कि उसने (पत्नी प्रिया) उनका जीना दूभर कर दिया है। वह उनकी निजी जिंदगी में दखल देती है। उसने कमरे में आकर मुझ पर हमला किया। मैंने अपना बचाव किया। महज धक्का मुक्की हुई है।

Watch Viral Video Here

लेटैस्ट जानकारियाँ पढ़ने के लिए और देखने के लिए अभी सबस्क्राइब करें आममत

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *