खेल

BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ One Day टीम की घोषित, सूर्यकुमार को मिला स्थान जडेजा बाहर

आम मत | नई दिल्ली

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (One Day Series) के लिए शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई। BCCI ने ट्वीट कर 18 सदस्यीय टीम की जानकारी दी। इस टीम में चौथे टी20 में अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक ठोकने वाले सूर्यकुमार यादव को भी जगह दी गई। वहीं, क्रुणाल पांड्या और तेज गेंदबाज कृष्णा को भी पहले 18 खिलाड़ियों में स्थान मिला।

बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल ने भी विजय हजारे ट्रॉफी 2020-21 सीजन में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था। उन्होंने 5 मैचों 129.33 की औसत से 388 रन बनाए थे, जिसमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वनडे सीरीज से बाहर हैं। जडेजा कोहनी की चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और फिर टी20 सीरीज से बाहर रहे थे। हालांकि जडेजा ने नेट्स में अभ्यास शुरू कर दिया था, लेकिन वह वनडे सीरीज (One Day Series) का हिस्सा नहीं बन पाए।

बुमराह One Day Series से बाहर

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी वनडे सीरीज (One Day Series) से बाहर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट और पांच टी20 मैचों की सीरीज से आराम देने का फैसला पहले ही किया जा चुका था। तेज गेंदबाज ने निजी कारणों का हवाला देते हुए चौथे टेस्ट से नाम वापस लिया था। इसके बाद वह विवाह बंधन में बंध गए।

इसे भी पढ़ें:
इसे भी पढ़ें:
Show More

Related Articles

Back to top button