राजनीति खबरेंप्रमुख खबरेंराष्ट्रीय खबरें

पथराव मामलाः सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर तंज, नड्डा-फड्डा कराते हैं ऐसी नौटंकियां

आम मत | कोलकाता

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को भाजपा ने टीएमसी समर्थकों की हरकत करार दिया। नड्डा कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर शहर जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोकने की कोशिश की। हमले में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी घायल हुए। सुरक्षा में लापरवाही पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ममता बनर्जी सरकार से रिपोर्ट मांगी।

मामले पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे भाजपा की नौटंकी करार दिया। सीएम ममता ने कहा कि भाजपा के पास कोई और काम नहीं है। कभी गृह मंत्री यहां होते हैं, तो कभी चड्‌ढा, नड्‌डा, फड्‌डा और भड्‌ढा। जब उन्हें ऑडियंस नहीं मिलती, तो वे अपने कार्यकर्ताओं से ऐसी नौटंकियां करवाते हैं।

ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने पलटवार किया। नड्डा ने कहा कि मुझे दी गई सारी संज्ञाएं उनके संस्कारों को दर्शाती हैं। यह बंगाल की संस्कृति नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि बंगाल की भाषा और संस्कृति सबसे सुंदर हैं। जिस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग ममता जी करती हैं। वह बताता है कि उन्होंने बंगाल को समझा ही नहीं। बंगाल हम सभी का है। हम सभी बंगाल के लिए गौरवांवित होते रहेंगे।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button