Newsअपराधक्षेत्रीय खबरेंराज्यहरियाणा

पत्नी के भाई व जीजा ने किया था हलवाई का किडनेप, चार घंटे बाद यूपी से गिरफ्तार

गुड़गांव । बादशाहपुर क्षेत्र में स्विफ्ट गाड़ी में आए चार लोगों ने एक हलवाई का किडनेप कर लिया। सूचना मिलते ही बादशाहपुर पुलिस हरकत में आई और करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के चंगुल से पुलिस ने पीड़ित हलवाई को छुड़ाने के साथ ही आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयुक्त कार भी कब्जे में ले ली।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में बताया कि इस मामले में आरोपी जितेन्द्र के छोटे भाई की पत्नी लगभग दो महीने से अपहृत युवक के साथ रह रही थी। इस रंजिश में आरोपियों ने अपहरण की इस वारदात को अन्जाम दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सचिन ने कोर्ट मैरिज की थी, जिसकी रंजिश में अपहरण किया था।

बादशाहपुर थाना पुलिस को फाजिलपुर झाड़सा में रहने वाले पीताम्बर ने बताया था कि उसने पलड़ा गांव के बस अड्डे पर हलवाई की दुकान की हुई है। उसकी दुकान पर उसकी दूर की रिश्तेदारी का साला सचिन हलवाई का काम करता है। वह करीब सात साल से यहीं काम करता था। हाल ही में उसने शिवानी के साथ कोर्ट मैरिज की है शिवानी का एक बच्चा भी है।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे पीताम्बर किसी काम से गया था तभी स्विफ्ट गाड़ी से चार लोग आए जिन्होंने सचिन के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। इस दौरान उन्हें पता लगा कि शिवानी का जीजा जितेंद्र उर्फ जीतू व उसका भाई शिव कुमार समेत चार लोग सचिन के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर ले गए। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपियों को चार घंटे में ही उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिए। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी जितेन्द्र के छोटे भाई की पत्नी लगभग दो महीने से अपहृत युवक के साथ रह रही थी। इस रंजिश में उपरोक्त आरोपियों ने अपहरण की इस वारदात को अन्जाम दिया था। वहीं सूत्रों का कहना है सचिन ने दो महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी। जबकि उसकी पत्नी का एक बच्चा भी है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button