एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट

आम मत | मुंबई

रियलिटी शो बिग बॉस 14 कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रहा है। पिछले एक दो महीनों से लगातार इसके शुरू होने की अटकलें तेज हो चुकी थी। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे लेकर एक वीडियो भी डाला था। इस वीडियो में सलमान अपने फार्महाउस में थे। इस शो के लिए कंटेस्टेंट के नामों को लेकर कई कयास लगाए गए।

आज हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस 14 के इस सीजन में कौन लोग बनेंगे इस शो का हिस्सा। इन सभी स्टार्स ने अपने ओपनिंग एक्ट्स का शूट पूरा कर लिया है और एक अक्टूबर को सलमान के साथ शूट कर ये बिग बॉस के घर में कैद हो जाएंगे।

बिग बॉस 14 के सितारे

रुबीना-अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 के सितारे रुबीना-अभिनव शुक्ला
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 17

बिग बॉस के घर में इस बार एंट्री करने वाले रियल लाइफ पति-पत्नी हैं रुबीना और अभिनव शुक्ला। रुबीना जिनि और जुजु, पुनर्विवाह, शक्ति जैसे कई टीवी सिरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं, अभिनव अक्सर2 जैसी फिल्मों और दिया और बाती हम आदि शो में नजर आ चुके हैं। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक ही होगी। इन दोनों से पहले तनाज-बख्तियार और शिल्पा-अपूर्व की जोड़ी भी बिग बॉस में नजर आ चुकी है।

शारदुल पंडित

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | shardul pandit
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 18

बिग बॉस 14 के तीसरे प्रतिभागी हैं टीवी एक्टर शारदुल पंडित। शारदुल बंदिनी, कुलदीपक जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान शारदुल ने सोशल मीडिया पर अपनी बदहाल जिंदगी का ज़िक्र किया और वो फिर से चर्चा में आ गए। शायद लॉकडाउन में उनके दर्द की कहानी बिग बॉस वालों को पसंद आई। देखना होगा अपना असली किरदार शारदुल बिग बॉस में कैसे निभाएंगे।

शाहजाद देओल

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | shahjad deol
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 19

शो के चौथे कंटेस्टेंट हैं ऐस ऑफ स्पेस और टॉप मॉडल इंडिया के प्रतिभागी रहे शहजाद देओल। शहजाद को हैंडसम सिख मॉडल भी कहा जाता हैं। उन्हें अपनी पगड़ी पर बहुत गर्व है। पूर्व में रियलिटी शोज के कंटेस्टेंट रहने के कारण वे इन शोज के दांव पेंच भी जानते हैं।

जैस्मीन भसीन

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | Jasmin Bhasin
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 20

टशन ए इश्क सीरियल्स से चर्चा में आई जैस्मीन भसीन भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगी। इससे पहले, जैस्मिन नागिन, खतरों के खिलाड़ी और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज में दिखी थीं।

जिया मानेक

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | giaa manek.
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 21

शो में साथ निभाना साथिया की ओरिजनल गोपी बहू यानी जिया मानेक भी एंट्री लेंगी। शो के जरिए लोग आम जिंदगी की गोपी बहू को जान पाएंगे।

निशांत मलखानी

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | Nishant Malkhani
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 22

बिग बॉस सीजन 14 के अगले प्रतिभागी हैं निशांत मलखानी। निशांत भी टीवी जगत से ताल्लुक रखते हैं। वे टेलीविजन शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा, मिलेंगे जब हम तुम जैसे शोज में काम कर चुके हैं। बिग बॉस के जरिए तुनक मिजाज निशांत का असल चेहरा लोगों को देखने को मिलेगा।

पवित्रा पुनिया

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | Pavitra punia
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 23

दिल्ली की जटनी और स्प्लिट्सविला रियलिटी शो की कंटेस्टेंट रही पवित्रा पुनिया भी शो में एंट्री लेंगी। पवित्रा कई शोज में वैम्प के किरदार निभा चुकी हैं। अपने मुंहफट और बेबाक अंदाज के कारण वे बिग बॉस के इस सीजन में तड़के का काम कर सकती हैं।

एजाज खान

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | Eijaj Khan
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 24

तनु वेड्स मनु, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों और ढेरों सीरियल्स में काम कर चुके 45 वर्षीय एजाज खान भी बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा होंगे। अपनी एक्टिंग के लिए तो एजाज ने हमेशा की तारीफ बटोरी। वहीं, सिंगल होने को लेकर भी वे चर्चा का विषय बने रहे।

सारा गुरपाल

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | sara gurpal
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 25

बिग बॉस के पिछले सीजन में पंजाबी कुड़ी शहनाज ने अपने चुलबुलेपन से समां बांध दिया था। इस बार भी कई पंजाबी वीडियोज का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस को शो में एंट्री मिल रही है। शहनाज की ही तरह चुलबुली सारा गुरपाल बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगी। अब देखना यह है कि सारा शहनाज से ज्यादा मनोरंजन कर पाती हैं या नहीं।

निक्की तम्बोली

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | nikki tamboli
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 26

तमिल और तेलुगु मूवीज में काम कर चुकीं निक्की तम्बोली इस सीजन में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम कर सकती हैं। बोल्ड और बिंदास निक्की अपने अंदाज से कैसे दर्शकों के दिल में घर बनाती हैं। यह तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चल पाएगा।

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट | Pratik Sehajpal
बिग बॉस 14 के इस सीजन में ये सितारे होंगे कंटेस्टेंट 27

लव स्कूल, ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके दिल्ली के प्रतीक भी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट होंगे। प्रतीक फिटनेस ट्रेनर और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। वहीं, खबरों की मानें तो पवित्रा और प्रतीक रिलेशन में भी हैं।

बॉलीवुड की विशेष न्यूज़ कवरेज पढ़ने और देखने के लिए
अभी सबस्क्राइब करें आममत

[newsletter_form type=”minimal” lists=”undefined” button_color=”#E74C3C”]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button