एंटरटेनमेंट

ट्रंप का सपोर्ट करने की रैपर को मिली सजा, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

आम मत | न्यूयॉर्क

क्या आपने सुना है कि किसी व्यक्ति की गर्लफ्रेंड ने सिर्फ इसलिए ब्रेकअप कर लिया हो, क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड किसी ऐसे राजनेता को पसंद करता है, जिसे वह पसंद नहीं करती हो। नहीं ना लेकिन यह 100 फीसदी सच है।

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनावों पर पूरे विश्व की निगाहें टिकी हुई हैं। अमेरिका के एक मशहूर रैपर लिल वेन का सिर्फ इतनी सी बात पर ब्रेकअप हो गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट किया था। उनके ऐसे करने से गर्लफ्रेंड बहुत नाराज हो गई और ब्रेकअप कर लिया।

ट्रंप का सपोर्ट करने की रैपर को मिली सजा, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप | denise bidot2
ट्रंप का सपोर्ट करने की रैपर को मिली सजा, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप 8

खबरों के अनुसार, लिल हैवेन ने 29 अक्टूबर को राष्ट्रपति ट्रंप से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों में प्लेटिनम प्लान (ब्लैक समुदाय पर 500 मिलियन डॉलर इंवेस्ट करना) पर बातचीत हुई थी। ट्रंप-वेन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। इसके बाद वेन की गर्लफ्रेंड डेनिस ने उन्हें अनफॉलो कर दिया और अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया। अकाउंट डिलीट करने से पहले डेनिस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा कि कभी कभी प्यार पर्याप्त नहीं होता।

ट्रंप का सपोर्ट करने की रैपर को मिली सजा, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप | denise
ट्रंप का सपोर्ट करने की रैपर को मिली सजा, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप 9

अमेरिका के मियामी में पैदा हुई 34 वर्षीय डेनिस कुवैत से ताल्लुक रखती हैं और वे एक प्लस साइज मॉडल हैं। उल्लेखनीय है कि वेन से पहले रैपर 50 सेंट और किम कार्दशियां के पति और म्यूजिक आर्टिस्ट कान्ये वेस्ट और अन्य कई हॉलीवुड स्टार्स भी ट्रंप का सपोर्ट कर चुके हैं।

वहीं, जेनिफर एनिस्टन, ब्रैड पिट, रॉबर्ट डी नीरो, लेडी गागा और मॉर्गन फ्रीमेन जैसे कई स्टार्स जो बाइडेन को सपोर्ट कर रहे हैं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button