एंटरटेनमेंट

एमी जैक्सन का टॉपलेस फोटो वायरल, 4 लाख मिले लाइक, फोटो देंखे

आम मत | मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर फोटोज अपडेट करती रहती हैं। अपनी फोटोज के चलते वे चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक साल पहले एमी जैक्सन अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कराए फोटो शूट के लिए सुर्खियों में थी। एक बार फिर से वे चर्चा में आ गई हैं। इसका कारण उनका बोल्ड फोटोशूट है।

https://www.instagram.com/p/CHr4aPBpnj_/?igshid=11tzdljy356os

एमी इस फोटो में टॉपलेस नजर आई। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। इस फोटो में एमी खुले बालों और एक हाथ से ब्रेस्ट ढंके नजर आ रही हैं। एमी की इस टॉपलेस फोटो को चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैन्स भी इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनकी फिटनेस लेवल देख सभी हैरान हो गए हैं। एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर अपने एक साल के बेटे की भी कई तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

एमी जैक्सन का टॉपलेस फोटो वायरल, 4 लाख मिले लाइक, फोटो देंखे | amy
एमी जैक्सन का टॉपलेस फोटो वायरल, 4 लाख मिले लाइक, फोटो देंखे 8

उन्होंने कोरोना काल में उसके साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है। एमी इससे पहले अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने टॉपलेस फोटोशूट के लिए भी चर्चा का विषय बनी थी। इस फोटो में एमी ने टॉपलेस होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई थी।

एमी जैक्सन का टॉपलेस फोटो वायरल, 4 लाख मिले लाइक, फोटो देंखे | amy 1
एमी जैक्सन का टॉपलेस फोटो वायरल, 4 लाख मिले लाइक, फोटो देंखे 9

उल्लेखनीय है कि एमी से पहले मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर गोवा बीच पर न्यूड दौड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। हालांकि, इस पर काफी घमासान मचा था और मिलिंद के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button