एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार ने राम सेतु का फर्स्ट लुक जारी कर दी दिवाली की शुभकामनाएं

आम मत | मुंबई

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म लक्ष्मी के चलते अक्षय कुमार वैसे ही चर्चा में हैं। अब वे अपनी आगामी फिल्म के फर्स्ट लुक के कारण चर्चा में आने वाले हैं। खिलाड़ी कुमार हर त्यौहार पर दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। रक्षा बंधन के मौके पर अक्षय ने अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद एक्टर जल्द ही फिल्म ‘राम सेतु’ पर काम शुरू करने वाले हैं।

दिवाली के खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को खास तोहफा देते हुए इस फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया है। अपने नए प्रोजेक्ट राम सेतु की अनाउंसमेंट करते हुए अक्षय कुमार ने इंस्टाग्रामऔर ट्वीटर अकाउंट से इसका पहला लुक शेयर किया है। अक्षय इस फर्स्ट लुक में भगवान राम की तस्वीर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

एक्टर इसमें एक सीरियस किरदार निभाने नजर आने वाले हैं। पोस्टर में अक्षय ने ग्रे रंग की शर्ट और पेंट पहने हुए गले में भगवा रंग का गमछा लपेटे हुए हैं। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा ‘इस दीपावली, भारत के आदर्श और महानायक भगवान राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं’ l

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button