राजस्थानखेल

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी जी और बालमुकुंद आचार्य जी ने किया फिजियो क्रिकेट लीग का पोस्टर विमोचन, राज्यभर से जुटेंगे 500 चिकित्सक और 2500 फिजियोथैरेपी स्टूडेंट्स

“पैमाने पर PCL 9: जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क के साथ फिजियो क्रिकेट लीग, 1 फरवरी से 4 दिनों तक! राज्यभर से जुटेंगे 500 चिकित्सक और 2500 फिजियोथैरेपी स्टूडेंट्स।”

Jaipur Physiotherapist Network ने PCL 9 का आयोजन किया है, जिसमें खिलाड़ियों ने किया रैंप वॉक, और फाइनल मैच 1 से 4 फरवरी तक होगा।

जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क ने राज्य और देश में फिजियोथैरेपी प्रोफेशनल्स और स्टूडेंट्स के लिए व्यक्तित्व विकास और जागरूकता के क्षेत्र में अपने संकल्प को मजबूत किया है।

“फिजियो क्रिकेट लीग – राजस्थान के चिकित्सकों और फिजियोथैरेपी स्टूडेंट्स के बीच एक अनूठा मिलन!”

डॉ अतुल सिंह ने बताया कि आने वाले फिजियो क्रिकेट लीग में मेडिकल कॉलेज और विश्वविद्यालयों से चिकित्सा और छात्र-छात्राओं का हिस्सा लेना होगा, जिसमें स्टूडेंट प्रोफेशनल्स और फीमेल टूर्नामेंट जैसी कैटेगरीज का भी आयोजन होगा।

“फिजियो क्रिकेट लीग: चिकित्सकों और स्टूडेंट्स के बीच खेलते हुए बढ़ेगा विशेषता और साझेदारी का स्तर!”

कार्यक्रम में 10 से अधिक मेडिकल कॉलेज और विश्वविद्यालय से आएंगे 3000 से ज्यादा चिकित्सक और फिजियोथेरेपी स्टूडेंट्स, जो हम सभी को एक साथ मिलकर फिजियोथेरेपी के महत्वपूर्णीयता को महसूस कराएंगे।

“फिजियोथैरेपी का जलवा: जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क का महासंगम!”

राजस्थान और देश में फिजियोथैरेपी के क्षेत्र में जागरूकता फैलाते हुए, देखें जब पेशेवरों का एक अनूठा समूह मिलकर करेगा जलवा।

“फिजियो क्रिकेट में हंगामा: राजस्थान के 500 चिकित्सक और 2500 स्टूडेंट्स एक साथ होंगे शामिल!”

जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क का उत्साह बढ़ाते हुए, देखें कैसे हजारों लोग साथी चिकित्सकीय क्रीड़ा में होंगे साकार।

चार दिवसीय फिजियो क्रिकेट लीग, जिसे PCL 9 कहा जा रहा है, 1 फरवरी से शुरू हो रहा है। इस अद्वितीय खेल उत्सव में राजस्थान भर से 500 चिकित्सक और 2500 फिजियोथैरेपी स्टूडेंट्स एकत्र होंगे।

“फिजियो क्रिकेट लीग: 1 फरवरी से शुरू हो रहा है राज्यभर का बड़ा खेल उत्सव!”

जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क के साथ PCL 9 का आगाज, 1 से 4 फरवरी तक होगा रोमांटिक और महाकुतुंबित फाइनल मैच।

जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क ने पीसीएल 9 का आयोजन करते हुए खिलाड़ियों को रैंप वॉक करने का और फिनाले की तैयारी करने का मौका दिया। इसमें उप मुख्यमंत्री कुमारी जी और बालमुकुंद आचार्य जी ने पोस्टर का विमोचन किया।

जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क ने देश और राज्य में फिजियोथैरेपी के क्षेत्र में जागरूकता बढ़ाने के लिए कई कार्यों में अपनी भूमिका निभाई है। इसके तहत हर वर्ष होने वाले PCL 9 के प्री-लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन 28 जनवरी को चार सितारा होटल पार्क क्लासिक में किया गया।

कार्यक्रम में जयपुर फिजियोथैरेपिस्ट नेटवर्क की कोर टीम, जेएनयू, निम्स, महात्मा गांधी, एसएमएस और राज्य के विभिन्न शहरों से आए वरिष्ठ चिकित्सक, फिजियोथैरेपिस्ट, क्रिकेट टीम के कप्तान और पत्रकारों ने भाग लिया।

“फिजियो क्रिकेट लीग में मिलेगा विशेष स्वागत: देखें अपने चहिते चिकित्सकों को लाइव!”

डॉ अतुल सिंह के नेतृत्व में रची जा रही इस अद्वितीय लीग का होगा आपके चहिते डॉक्टर्स और फिजियोथैरेपिस्ट्स के लिए एक विशेष समय।

डॉ अतुल सिंह ने बताया कि इस लीग में बड़े पैमाने पर मेडिकल कॉलेज और विश्वविद्यालयों से चिकित्सा छात्रों का हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, जिसमें स्टूडेंट प्रोफेशनल्स और फीमेल टूर्नामेंट्स जैसी कैटेगरीज शामिल होंगी। इसके विजेता टीम के लिए विशेष पुरस्कार और कैश प्राइजेस भी हैं।

इस घड़ी में राज्य की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी और हवामहल क्षेत्र के विधायक बालमुकुंद आचार्य ने इस आयोजन के पोस्टर का विमोचन किया है। कार्यक्रम का उद्देश्य फिजियोथैरेपी के महत्व को साझा करना है और सभी को स्वस्थ जीवनशैली की ओर प्रेरित करना है।

कार्यक्रम के विशेष प्री-लॉन्चिंग समारोह के दौरान PCL के ट्रॉफी का विमोचन किया गया, और टीम के कप्तानों को रैंप वॉक परिचय कराया गया। कार्यक्रम में 10 से अधिक मेडिकल कॉलेज और विश्वविद्यालय से आने वाले 3000 चिकित्सक और फिजियोथैरेपी स्टूडेंट्स भी होंगे।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमेंफेसबुकपर लाइक करें याट्विटरपर फॉलो करें.AAMMAT.inपरऔर विस्तार से पढ़ेंखेलसे जुड़ी और अन्य ताजा-तरीन खबरें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

One Comment

  1. Please let me know if you’re looking for a article author for your site.

    You have some really good articles and I think I would be a good asset.

    If you ever want to take some of the load off, I’d absolutely love to write some material for your blog in exchange for a link back to mine.
    Please blast me an email if interested. Thanks!

    Here is my web page: gold ira

Back to top button