राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरें

बंगालः पत्नी ने भाजपा छोड़ थामा टीएमसी का दामन, सांसद पति ने बनाया तलाक देने का मन

आम मत | कोलकाता

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की बिसात बिछ चुकी है। तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं, भाजपा सांसद की पत्नी ने टीएमसी का दामन थाम लिया। पति इस बात से इतना अधिक नाराज हो गए कि उन्होंने तलाक देने का मन बना लिया है। ये बात सौ फीसदी सही है।

भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने सोमवार को भाजपा छोड़ टीएमसी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके बाद बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तलाक देने की तैयारी कर ली है। टीएमसी में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने कहा कि मैं एक तपशील जनजाति से आने वाली दलित महिला हूं। मैंने बीजेपी और अपने पति के लिए लड़ाई लड़ी थी। हमें टिकट मिला और लोक सभा में जीत हासिल की। मुझे लगता है कि बीजेपी में अब केवल अवसरवादियों को जगह मिल रही है।

दूसरी ओर, सुजाता मंडल के टीएमसी ज्वॉइन करने से उनके पति और भाजपा सांसद सौमित्र खान नाराज हैं। उन्होंने सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने की तैयारी की है। इसके साथ ही सुजाता के घर की सुरक्षा में लगे जवानों को भी हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि सौमित्र खान और सुजाता के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी। पर्दे के पीछे चल रही लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button