IPL: SRH ने RCB को हराया, दिल्ली से जीते तो मुंबई से फाइनल मुकाबला

Page Visited: 658
1 0
Read Time:2 Minute, 26 Second

आम मत | अबू धाबी

आईपीएल में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच इलिमिनेटर मैच खेला गया। हैदराबाद ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे क्वालीफायर मैच के लिए टिकट कटा लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB के लिए देवदत्त पदिक्कल के साथ कप्तान विराट कोहली ने ओपनिंग की।

दूसरे ओवर में ही कोहली (6) आउट हो गए। चौथे ओवर में पदिक्कल भी एक रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। दोनों ही विकेट जेसन होल्डर ने लिए। एरोन फिंच (32) और एबी डिविलियर्स (56) ने टीम को संभालने की कोशिश की। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 41 रन जोड़े। एक छोर पर डिविलियर्स मजबूती से खड़े रहे, लेकिन दूसरे ओर से विकेटों का पतन जारी रहा। मोईन अली, शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर ज्यादा कुछ नहीं कर सके। बेंगलुरु 7 विकेट खोकर सिर्फ 131 रन ही बना सकी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। पारी की चौथी गेंद पर ही श्रीवत्स गोस्वामी मोहम्मद सिराज की गेंद पर डिविलियर्स को कैच थमा कर शून्य रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। कप्तान डेविड वॉर्नर (17) के साथ मनीष पांडे (24) ने दूसरे विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी की।

हालांकि, थोड़े-थोड़े अंतराल में ही हैदराबाद ने दो और विकेट खो दिए। 67 रन पर चार विकेट के बाद केन विलियम्सन (नाबाद 50) और जेसन होल्डर (नाबाद 24) ने टीम को दूसरे क्वालीफायर मैच में पहुंचा दिया। हैदराबाद का मुकाबला अब दिल्ली डेयरडेविल्स से 8 नवंबर को होगा। इस मैच का विजेता मुंबई इंडियंस से फाइनल मुकाबले में भिड़ेगा।

Share
Previous post उर्मिला मातोंडकर का विधान परिषद सदस्य बनना तय, शिवसेना ने भेजा नाम
संसद भवन Next post केंद्र ने OROP के तहत बकाया पेंशन राशि का भुगतान किया जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement