IPL: जॉर्डन-अर्शदीप से पार पाने में फेल रहे SRH के बल्लेबाज, KXIP जीता

IPL 2020
Page Visited: 200
1 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

आम मत | दुबई

IPL में दुबई में शनिवार को किंग्रस इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में SRH को हार का मुंह देखना पड़ा। 126 रन के छोटे स्कोर का पंजाब के गेंदबाजों ने बखूबी बचाव किया और मैच 12 रन से जीत लिया।

पहले खेलने उतरी कप्तान केएल राहुल की पंजाब की टीम की शुरुआत तो ठीक ही रही। कप्तान राहुल (27), मनदीप सिंह (17) ने 37 रन जोड़े। मनदीप के आउट होने के बाद आए क्रिस गेल (20) ने तेज बल्लेबाजी की, लेकिन वे जेसन होल्डर का शिकार बन बैठे। पंजाब की आधी टीम 14 ओवर में 88 रन के कुल योग पर वापस पैवेलियन लौट गई। एक छोर पर निकोलस पूरन (32 नाबाद) जमे रहे, लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। हैदराबाद के संदीप, होल्डर और राशिद खान ने 2-2 विकेट चटकाए।

महज 127 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी SRH की शुरुआत अच्छी रही। कप्तान डेविड वॉर्नर (32) और जॉनी बेयरस्तो (19) ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। वॉर्नर के आउट होने के बाद बेयरस्तो भी चलते बने। तीन विकेट 67 रन के योग पर गिर जाने के बादमनीष पांडे (15) ने विजय शंकर (26) के साथ पारी संभालने की कोशिश की। मनीष पांडे के आउट होने के बाद हैदराबाद के बल्लेबाज तू चल-मैं आया की पारिपाटी पर आ गए और पूरी टीम 114 रन पर आउट हो गई। हैदराबाद के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने 3-3 विकेट लिए। इस जीत के साथ किंग्स इलेवन पंजाब टॉप 5 में आ चुकी है। साथ ही उसकी यह जीत कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए प्ले ऑफ में जाने के लिए खतरे का सबब बन सकती है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *