अंतराष्ट्रीय खबरेंप्रमुख खबरें

अमेरिकाः राष्ट्रपति ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आम मत | न्यूयॉर्क

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन पर एक पूर्व मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पूर्व मॉडल एमी डोरिस के अनुसार, जब वे 24 साल की थी तब 51 वर्षीय डोनाल्ड ट्रंप ने उनसे छेड़छाड़ की थी। ये पूरा वाकया न्यूयॉर्क में यूएस ओपन टेनिस चैम्पियनशीप के दौरान का है। 48 वर्षीय एमी ने कहा कि उस समय ट्रंप रियल एस्टेट के कारोबार को ही संभालते थे।

डोरिस ने दी गार्जियन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि यूएस ओपन के दौरान ट्रंप ने अपने वीआईपी बॉक्स में उनके साथ यौन शोषण किया था। वे उन्हें जबरदस्ती चूम रहे थे और गलत तरीके से छू रहे थे। जब उन्होंने ट्रंप को हटाने की कोशिश तो ट्रंप ने अधिक मजबूती से उन्हें जकड़ लिया। ट्रंप के मजबूती से जकड़े होने के कारण वे चाह कर भी उन्हें हटा नहीं पा रही थी।

अमेरिकाः राष्ट्रपति ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप | doris trump
अमेरिकाः राष्ट्रपति ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप 8

वहीं, राष्ट्रपति ट्रंप के वकील ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया। साथ ही, एमी और गार्जियन से सवाल कर डाले। वकील ने कहा कि यूएस ओपन जैसे सार्वजनिक स्थानों पर पूरी पब्लिक रहती है, अगर कुछ होता तो और भी लोगों ने देखा होता। ट्रंप के वकील ने एमी डोरिस से सवाल किया कि अगर कुछ ऐसा हुआ तो वो यूएस ओपेन के बाद भी ट्रंप से मिलने क्यों आती रहीं? डोरिस ने 5 सितंबर 1997 की इस घटना पर मामला दर्ज नहीं कराया था।

अमेरिकाः राष्ट्रपति ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप | dorris trump 1
अमेरिकाः राष्ट्रपति ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप 9

वहीं डोरिस का कहना है कि उसने ये बात उस समय अपनी मां, एक दोस्त और एक थेरेपिस्ट को बताई थी। उल्लेखनीय है कि ट्रंप पर इससे पहले भी कई महिलाएं यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि, उनके वकील इन सभी के आरोपों को सिरे से खारिज कर चुके हैं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button