अपराधप्रमुख खबरें

हाथरस कांड के मुख्य आरोपी ने एसपी को पत्र लिखकर ये किया खुलासा

आम मत | हाथरस

हाथरस कांड में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। दोनों पक्ष नई बातें सामने रख रहे हैं। इसी कड़ी में गैंगरेप के मुख्य आरोपी संदीप ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा। इसमें संदीप ने खुद को और तीन अन्य आरोपियों को बेकसूर बताते हुए पीड़ित की मां और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए। आरोपी ने SP को लिखी चिट्ठी में पीड़िता को अपनी दोस्त बताया है।

आरोपी संदीप ने चिठ्ठी के माध्यम से कहा कि मुझे 20 सितंबर को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है। मुझ पर आरोप लगाया कि गांव की लड़की के साथ गलत काम और मारपीट की गई थी, जिसकी बाद में मौत हो गई। इस झूठे केस में अलग-अलग दिनों में गांव के तीन अन्य लोगों लवकुश, रवि और रामू को जेल भेजा गया और वे मेरे रिश्ते में चाचा हैं।

हाथरस कांड के मुख्य आरोपी ने एसपी को पत्र लिखकर ये किया खुलासा | Hathras Latter 1
हाथरस कांड के मुख्य आरोपी ने एसपी को पत्र लिखकर ये किया खुलासा 7

SP से गुहार लगाते हुए आरोपी ने कहा कि पीड़िता मेरी दोस्त थी और हमारी फोन पर बात भी होती थी, लेकिन उसके परिजन हमसे नाराज रहते थे। उस दिन भी उसकी पीड़िता से खेत पर मुलाकात हुई थी। पास ही में पीड़िता के मां और भाई भी थे, इसलिए उसे पीड़िता ने जाने के लिए कहा।

इस पर वह घर चला गया। बाद में उसे गांव वालों से पता चला कि उसकी मां और भाई ने पीड़िता की बेरहमी से पिटाई की और उसकी मौत हो गई। उसने कभी भी पीड़िता के साथ मारपीट नहीं की और ना ही गलत काम किया। मामले की निष्पक्ष जांच कराकर उन्हें न्याय दिलाए।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button