अपराधप्रमुख खबरें

हाथरसः पीड़िता का भाई बोला- खेत में बेहोश और घायल मिली थी बहन

आम मत | हाथरस. नई दिल्ली

हाथरस कांड में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में पीड़िता के भाई ने एक न्यूज चैनल को बताया कि उसे बहन खेत में बेहोश, जीभ कटी और घायल मिली थी। वह घायल बहन को मां को साथ लेकर बाइक से थाने लेकर पहुंचा था।

पीड़िता के भाई ने यह भी बताया कि आरोपी के परिवार से उनकी पुरानी रंजिश थी। उन्हें पता नहीं था कि ऐसा मामला बन जाएगा। उसने यह भी कहा कि यह झगड़ा 20 साल पुराना था। उसके दादा की डेथ हुए भी काफी साल हो गए। मामला पुराना हो गया, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि वे ऐसा कुछ करेंगे।

पीड़िता के भाई ने कहा कि उस समय हमें पूरी जानकारी नहीं थी. उस समय हालत ऐसी नहीं थी। बहन ने मां को बताया लेकिन मुझे नहीं पता था। बाद में मां ने मुझे बताया कि बहन के इस तरह का हादसा हुआ था। मैंने जानकारी के आधार पर रिपोर्ट लिखवाई थी। उन्होंने कहा कि मेरी बहन का इलाज घटना के 16 घंटे बाद शुरू हुआ था, 15 तारीख को इलाज शुरू होने के बाद उसने घटना के बारे में बताया।

पीड़िता का दो बार दर्ज हुआ था बयान

पीड़िता का कोई बयान दर्ज हआ था? भाई ने कहा कि उसका बयान दर्ज हुआ था। सीओ ने बयान दर्ज कराया था और 2 बार बयान लिया गया था। हाथरस गैंगरेप आरोपी रवि के भाई सुंदरपाल ने बताया कि मेरा भाई चारा काट रहा था।

उन्होंने दावा किया कि घटना के समय भाई घर पर ही था। रवि के भाई ने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। सभी का नारको टेस्ट होना चाहिए. पूरे मामले की जांच से सब कुछ सामने आएगा। उन्होंने कहा कि हम जांच के लिए तैयार हैं। सुंदरपाल ने गैंगरेप की घटना पर कहा कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button