अपराधप्रमुख खबरें

कंगना की बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका, देशद्रोह का केस रद्द करने की मांग

आम मत | मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की। कंगना ने ये याचिका बांद्रा पुलिस थाना में दर्ज देशद्रोह के मामले को रद्द करने के लिए दायर की। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी की ओर से दायर याचिका के लिए जल्द सुनवाई की तारीख तय होगी।

वहीं, कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तीन बार समन भेज पेश होने के लिए कहा गया था। तीसरी बार उन्हें 18 नवंबर को समन भेजा गया था। इसमें कंगना को 23 और रंगोली को 24 नवंबर को पेश होना है। कंगना सोमवार को पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं। वे अभी भी गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में ही हैं।

इससे पहले, जब मुंबई पुलिस ने कंगना को दूसरा समन 3 नवंबर को भेजा तो एक्ट्रेस ने भाई की शादी का हवाला देते हुए 15 नवंबर के बाद पूछताछ के लिए आने की बात कही थी। उल्लेखनीय है कि बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बॉलीवुड कास्टिंग निर्देशक एवं फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने एक याचिका दायर की थी।

सैयद ने कंगना के कुछ ट्वीट का हवाला देते हुए याचिका में कहा था, “कंगना पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।”

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button