इन 10 फैशन के जरिए कोई भी महिला पुरुषों को कर सकती हैं आकर्षित

Page Visited: 1841
4 0
Read Time:4 Minute, 57 Second

आम मत | नई दिल्ली

जब लोगों को आकर्षित करने की बात आती है, तो रेगुलर फैशन स्टैंडर्ड यानी, मेकअप, लाल कपड़े, ऊंची एड़ी के जूते, मिनीस्क्रीम हमेशा काम करते हैं। हालांकि, जरूरी नहीं है कि महिलाएं सेक्सी ड्रेसेज पहनकर ही पुरुषों का ध्यान आकर्षित कर पाएं। वास्तव में, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि फैशन के बहुत सारे विकल्प हैं जिनसे महिलाएं हॉट दिख सकते हैं। आइए नजर डालते हैं 10 ऐसे ही फैशन पर…

एथलेटिक वियर

एथलेटिक वियर यानी स्पोर्ट्स ब्रा और शार्ट्स जिसके साथ बालों में हेडबैंड्स। अगर कोई लड़की इस ड्रेस में जिम में है या वह सड़क पर जॉगिंग कर रही है, एक पल को पुरुषों को वहीं पॉज कर देती है। इसे सेक्स अपील प्रदर्शित करने की सबसे बेहतरीन ड्रेसेज में से एक माना जाता है।

सनड्रेसज

इसे पहनने वाली लड़कियां मजाकियां, फ्लर्टी और मासूम सी मानी जाती हैं। साथ ही, ऐसी युवतियों की ओर पुरुष काफी जल्दी खिंच जाते हैं। विदेशों में ऐसा माना जाता है कि सनड्रेसज पहनने वाली लड़कियां अन्य लड़कियों की अपेक्षा जल्द रिलेशन में आ जाती हैं।

नाइटगाउन

नाइटगाउन में महिलाओं को पसंद करने के दो कारण हैं। पहला, किसी किसी पुरूष के पास एक महिला के ऐसे वस्त्र में सोना आम बात नहीं है। वहीं दूसरा कारण यह है कि नाइटगाउन पुरूषों को अपनी ओर आकर्षित करता है। खासकर तब जब महिला अपने बालों को धोकर उसमें तौलिया लपेटे हुए और नाइट गाउन में हो।

काउब्वॉय शूज

कोई भी लड़की अगर काउब्वॉय शूज को चाहे स्किनी जींस के साथ पहन रही हो या शॉर्ट्स के साथ वह बुरी लग ही नहीं सकती। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किसी बड़े शहर से है या नहीं। काउब्वॉय शू यह धारणा देते हैं कि वह जमीन से जुड़ी युवती है।

हुडीज

जब मौसम टीशर्ट के लिए ठंडा हो और जैकेट लायक गर्म नहीं हो तो एक युवती जब हुडेड स्वेटशर्ट पहनती है तो वह युवकों या पुरुषों को बहुत ज्यादा आकर्षक लगती है। वह इसमें काफी युवा और मांसल दिखाई पड़ती है।

टेनिस शूज

टेनिस शूज पहनना न केवल व्यावहारिक है, यह एक फैशन विकल्प भी है। मौसम चाहे गर्मियों का हो या सर्दी का। हुडेड स्वेटशर्ट पहन रखी हो या टीशर्ट-जींस, युवती टेनिस शूज पहनकर ज्यादा सेक्सी दिखाई देती है।

लॉन्ग शर्ट

गर्मियों की एक और ड्रेस है, जिससे किसी युवती या महिला को पहने देखकर पुरुष उसकी ओर बरबस ही खिंचे चले जाते हैं। यह है लॉन्ग शर्ट और बूट्स के साथ इसका पेयर महिला की सेक्स अपील में चार चांद लगा देता है।

योगा पैंट

इसमें कोई दो राय नहीं है कि फॉर्म फिटिंग वाली योगा पैंट्स किसी भी महिला को और अधिक सेक्सी बना देते हैं। चाहे युवती देखने में औसत दर्जे की ही क्यों ना हो, लेकिन इस ड्रेस को पहनने पर पुरुष उसकी ओर खिंचेंगे ही।

चश्मा

एक महिला का चश्मा पहनना उसके बुद्धिमान होने का लुक देता है, भले ही वह उतनी बुद्धिमान हो नहीं। अगर किसी युवती या महिला ने बिजनेस आउटफिट के साथ चश्मा लगा रखा हो तो यह और ज्यादा काम करता है। उसके इस लुक की ओर पुरुष बरबस की खिंचा आता है।

पोनीटेल

एक महिला जब अपने बालों को खुला छोड़ती है तो वह काफी आकर्षक लगती है। यह पूरी तरह सही है, लेकिन अगर आप सोचते हैं कि पोनीटेल में ऐसा नहीं लगता तो आप गलत हैं। पोनीटेल बनाने वाली महिलाएं ज्यादा फनी और ज्यादा युवा लगती हैं। साथ ही, यह एक स्पोर्टी लुक भी देता है, जिसे पुरुष काफी पसंद करते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement