शुद्ध के लिए युद्धः छितरोली में 120 किलो अवधि पार नमकीन नष्ट करवाई

Page Visited: 98
2 0
Read Time:2 Minute, 23 Second

आम मत / जयपुर

त्योहारी सीजन में मिलावटखोरों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए जयपुर जिला प्रशासन द्वारा 26 अक्टूबर से 14 नवम्बर तक चलाए जा रहे ‘‘शुद्ध के लिए युद्ध अभियान’’ के आठवें दिन सोमवार को खाद्य निरीक्षकों की टीमों ने छितरोली अजमेर रोड, चौमूं, कुम्भा मार्ग, झोटवाड़ और कालवाड़ रोड पर विभिन्न प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही की।

अतिरिक्त जिला कलक्टर चतुर्थ एवं अभियान के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि द्वितीय टीम ने गांव-बगरू रवां, छितरोली, अजमेर रोड स्थित ‘‘मैसर्स श्री साईनाथ ट्रेडिंग कंपनी’’ से पतीसा मिठाई और रिफाइंड सोयाबीन ऑयल का एक-एक सैम्पल लिया। यहां से टीम ने 120 किलो अवधिपार नमकीन नष्ट करवाई।

टीम ने ‘‘मैसर्स शर्मा स्वीट्स’’ कुंभा मार्ग प्रताप नगर जयपुर से मावा मिठाई कलाकंद का नमूना लिया। साथ ही मावा और पनीर के दो नमूने ‘‘मैसर्स मरुधर जोधपुर मिष्ठान भंडार’’ कुम्भा मार्ग प्रताप नगर जयपुर से लिए गए। प्रथम टीम ने झोटवाड़ा, कालवाड़ रोड स्थित ‘‘मैसर्स ओम भवानी जोधपुर स्वीट्स होम’’ के यहां से मिल्क केक का नमूना लिया।

कालवाड़ रोड स्थित ‘‘मैसर्स श्री विनायक जोधपुर स्वीट एंड नमकीन’’ के यहां से मावा का सैम्पल लिया गया। कालवाड़ रोड से ही ‘‘मैसर्स कान्हा स्वीट्स’’ से मावा का नमूना लिया गया। चौमू स्थित ‘‘मैसर्स एम. डी. स्वीट्स’’ से मावा और मिल्क केक के नमूने लिए गए। चौमूं के ही थाना मोड़ स्थित ‘‘मोहन स्वीट्स’’ के यहां से मावा और मावा मिठाई सैम्पल लिए गए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *