मुंबईः अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची पायल खाली हाथ लौटीं

Page Visited: 171
1 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

आम मत | मुंबई

निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाना पहुंची। वे यहां अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। पायल के साथ उनके वकील भी थे। हालांकि, ओशिवारा थाना में उनकी शिकायत दर्ज नहीं हो पाई। पायल के वकील नितिन सतपूते ने बताया कि बयान दर्ज करने के लिए कोई महिला अधिकारी नहीं थी। साथ ही, क्षेत्राधिकार भी तय नहीं हो पाया था। घटना वर्सोवा पुलिस थाना क्षेत्र में हुई थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस और एनसीडब्ल्यू के समक्ष शिकायत दर्ज कराएंगे।

उल्लेखनीय है कि एक टीवी चैनल से बात करते हुए पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप दिखाते हैं कि वे औरतों की इज्जत करते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे ऐसे नहीं हैं। वे नकाब पहनकर रखते हैं। उन्होंने मुझसे पहले दिन काफी अच्छा व्यवहार किया था,लेकिन जब उन्होंने मुझे अपनी सिनेमा की लाइब्रेरी में बुलाया तो उन्होंने मुझसे गलत हरकत की थी। मैंने उन्हें कहा कि मैं सहज नहीं हूं तो उन्होंने कहा था कि वे कई एक्ट्रेसेस को लॉन्च कर चुके हैं और वे सभी अब तक कूल रही हैं।

ऋचा चड्ढा ने पायल को भेजा लीगल नोटिस

पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी अदाकाराओं का नाम लिया था जिसके बाद ऋचा चड्ढा इस मामले में पायल के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। पायल ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई थी। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का ये भी मानना है कि पायल बीजेपी सपोर्टर है, ऐसे में ये अनुराग कश्यप के खिलाफ साजिश भी हो सकती है क्योंकि अनुराग अक्सर सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं।

कई एक्ट्रेस कर चुकी हैं अनुराग का सपोर्ट

वहीं, इस मामले में अनुराग कश्यप की दोनों पूर्व पत्नियां यानि आरती बजाज और कल्कि कोचलिन, राधिका आप्टे, तापसी पन्नू, सुरवीन चावला, गुनीत मोंगा, अंजना सुखानी और ऋचा चड्ढा जैसी महिलाएं अनुराग को सपोर्ट कर चुकी हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *