भाजपा बिहार में फ्री वैक्सीन देने की कर रही बात, बाकी देश क्या पाक में हैः सीएम उद्धव

Page Visited: 193
0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

आम मत | मुंबई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को शिवसेना की दशहरा रैली में शामिल हुए। उद्धव ने बिहार चुनाव और भाजपा के वादों पर बात की। उद्धव ने कहा कि भाजपा बिहार में फ्री वैक्सीन देने की बात कर रहे हैं, बाकी देश क्या बांग्लादेश और पाकिस्तान है।

उद्धव ने कहा- इस तरह की बातें करने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। आप केंद्र में हैं। उद्धव ने भाजपा को चुनौती भी दी। उन्होंने कहा- एक साल हो गया मुझे मुख्यमंत्री बने, जिस दिन मैं मुख्यमंत्री बना था, उसी दिन से कहा जा रहा था कि महाराष्ट्र की सरकार गिर जाएगी। मैं उन लोगों को चुनौती देता हूं कि अगर आप में दम हो तो ऐसा करिए और दिखाइए।

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि जीएसटी फेल हो गया। प्रधानमंत्री इस बात को मानें और पुरानी टैक्स व्यवस्था लागू करें। जो लोग बिहार के बेटे के लिए इंसाफ मांग रहे हैं, वो महाराष्ट्र के बेटे (आदित्य ठाकरे) का चरित्र हनन करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा- हमसे हिंदुत्व के बारे में सवाल किए जा रहे थे। पूछा जा रहा था कि महाराष्ट्र में मंदिर दोबारा क्यों नहीं खोले जा रहे हैं। वो लोग कह रहे थे कि मेरा हिंदुत्व बाला साहब ठाकरे के हिंदुत्व से अलग है।

मैं कहता हूं कि आपका हिंदुत्व मंदिर की घंटियां और चीजें बदलने तक ही है और हमारा हिंदुत्व इस तरह का नहीं है। जो हमारे हिंदुत्व पर सवाल उठा रहे हैं, वो दुम दबाकर बैठे हुए थे, जब बाबरी मस्जिद ढहाई गई थी।

Share
जो आए बदरी, वो ना आए ओदरी Previous post शीतकाल के लिए 19 नवंबर को बंद होंगे बदरीनाथ धाम के कपाट
Next post 8 राज्यों में हिंदू हैं अल्पसंख्यक, 26 साल पुरानी अधिसूचना को चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement