बलियाः एसडीएम और सीओ के सामने युवक को मारी गोलियां, आरोपी फरार

Page Visited: 171
1 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

आम मत | लखनऊ

उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कुछ दिन पहले जहां हाथरस और बलरामपुर से गैंगरेप के मामले सामने आए। वहीं, अब बलिया में पुलिस के सामने युवक को गोली मारने की घटना गुरुवार को सामने आई है। जानकारी के अनुसार, बलिया के दुर्जनपुर के बैरिया में आरक्षित (कोटे) की दो दुकानों में विवाद था। यह विवाद धीरेंद्र सिंह और जयप्रकाश उर्फ गामा पाल के बीच थे। इसे सुलझाने के लिए सीओ, बीडीओ बैरिया और एसडीएम पहुंचे थे। इसी दौरान धीरेंद्र ने जयप्रकाश को 4 गोली मार दी और फरार हो गया।

धीरेंद्र भाजपा विधायक का करीबी बताया जा रहा है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले में 8 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। एसीएस अविनाश के. अवस्थी ने बताया कि बलिया में हुई घटना के मामले में मुख्यमंत्री ने एसडीएम समेत वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आजमगढ़ डीआईजी सुभाष चंद दुबे घटनास्थल पहुंच गए हैं। इस बीच, बलिया पुलिस अधीक्षक को घटनास्थल पर ही रहने का निर्देश दिया गया है। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक बलिया के एसपी मौके पर ही रहेंगे। इस बीच, मौके पर भारी संख्या में पुलिस व पीएसी बल तैनात किया गया है। कांग्रेस ने घटना का वीडियो ट्वीट कर इसकी निंदा की है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *