दीपिका की मैनेजर करिश्मा के घर NCB ने मारी रेड, ड्रग्स की कंजम्शन क्वांटिटी मिली

Page Visited: 287
0 0
Read Time:1 Minute, 49 Second

आम मत | मुंबई

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा। सूत्रों के अनुसार, रेड के दौरान करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजम्पशन क्वांटिटी बरामद हुई। करिश्मा को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है, लेकिन वो अनट्रेसेबल हैं।

रिया चक्रवर्ती के केस में कई ड्रग्स पैडलर्स की जांच में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था जिसके आधार पर आज एनसीबी ने उनके घर रेड की थी। इस दौरान गिरफ्तार पैडलर्स की पूछताछ में और टेक्निकल डाटा के आधार पर एनसीबी को पता चला कि करिश्मा प्रकाश इन ड्रग्स पैडलर्स के रेगुलर टच में थीं।

फिलहाल करिश्मा प्रकाश की कोई ख़बर नहीं है। एनसीबी में दर्ज दो एफआईआर चर्चा का विषय रहे हैं। सुशांत सिंह केस की प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी जांच के दौरान ड्रग्स चैट सामने आए थे जिसे ईडी ने एनसीबी को दे दिया था।

अब तक इस केस में दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नामों से पूछताछ हो चुकी है। इस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में मुंबई के कुछ पैडलर्स को गिरफ्तार कर दर्ज किया था, जिसमें रिया सहित 24 से अधिक लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

Share
दुनिया में निवेश का हॉटस्पॉट बन सकता है भारतः सीतारमण Previous post इस वित्त वर्ष में जीडीपी विकास दर शून्य के करीब रहेगीः वित्त मंत्री
FILE Next post बिहारः पहले चरण की वोटिंग के लिए तैयारी पूरी, आज होगा मतदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement