यरुशलम नगर पालिका ने डोनाल्ड ट्रंप को जॉब की ऑफर!

डोनाल्ड ट्रंप को जॉब की ऑफर!
Page Visited: 813
1 0
Read Time:1 Minute, 58 Second

आम मत | नई दिल्ली

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की हार के बाद सोशल मीडिया के साथ सभी जगह किरकिरी हो रही है। इस बीच यरुशलम की नगरपालिका ने सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर डोनाल्ड ट्रंप को नौकरी का ऑफर दिया है। नगरपालिका ने पोस्ट में लिखा- डोनाल्ड ट्रंप ध्यान दें। आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारे पास कई नौकरियां हैं और आप उनके लिए योग्य उम्मीदवार हो सकते हैं।

डोनाल्ड ट्रंप की सोशल मीडिया पर किरकिरी

डोनाल्ड ट्रंप को जॉब की ऑफर!

हालांकि, दि यरूशलम पोस्ट के मुताबिक, इस पोस्ट को नगर पालिका के फेसबुक पेज से जल्द ही हटा भी लिया गया। नगर पालिका के प्रवक्ता ने बताया कि यह पोस्ट अनजाने में अपलोड हो गई थी। इसे तुरंत हटा दिया गया था। जानकारी के अनुसार, यरुशलम म्यूनिसिपैलिटी के फेसबुक पेज पर लिखा गया था कि डोनाल्ड ट्रंप को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

हमारे नए यरुशलम जॉब बोर्ड को हर दिन बेहतर मौकों के साथ अपडेट किया जाता है। यह जेरुज को फिर से महान बनाएगा। इस पोस्ट के साथ जॉब का एक लिंक भी अटैच किया गया था। उल्लेखनीय है कि ट्रंप प्रशासन ने ही दिसंबर 2017 में यरुशलम को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता दी थी।

आज ही सबस्क्राइब करें आममत हिन्दी समाचार पत्र

Share
IPL Trophy 2020 Previous post BCCI का फैसलाः इस बार के IPL विजेता को आधी मिलेगी इनामी राशि
जयपुरः कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक!, आंसर शीट के साथ युवक गिरफ्तार Next post जयपुरः कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 का पेपर लीक?, आंसर शीट के साथ युवक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement