गृहमंत्री शाह का पश्चिम बंगाल दौरा, बोले-पीएम मोदी के नेतृत्व में परिवर्तन संभव

Page Visited: 141
1 0
Read Time:3 Minute, 10 Second

आम मत | कोलकाता

गृहमंएत्री अमित शाह दो दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर गुरुवार को बांकुड़ा पहुंचे। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही परिवर्तन संभव है तथा राज्य में दो-तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। शाह ने तृणमूल सुप्रीमो पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में ममता बनर्जी के प्रति भयंकर जनाक्रोश दिख रहा है। उनकी जनविरोधी नीतियों का खामियाजा आम लोग भुगत रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री से लोगों को भारी उम्मीदें दिख रही हैं। पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बांकुड़ा जिले में आदिवासियों के गढ़ में भगवान बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ अपने कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान ममता बनर्जी पर जोरदार प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि राज्य में तृणमूल सरकार के प्रति भयंकर जनाक्रोश दिख रहा है।

उनकी जनविरोधी नीतियों का खामियाजा गरीब व आम लोग भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित लोगों की भीड़ व उनका उत्साह बता रहा है कि ममता सरकार की मृत्यु की अब घंटी बज चुकी है। यानी उसके अंत का समय आ गया है।

भ्रष्टचारी और अत्याचारी सरकार को उखाड़ फेंके

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि गरीबों व युवाओं का हक मारने वाली इस भ्रष्टाचारी व अत्याचारी सरकार को बंगाल से उखाड़ फेंकिए। हम आपसे वादा करते हैं कि बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों, दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों के लिए 80 से ज्यादा योजनाएं चला रही है, लेकिन बंगाल के लोगों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है।

आयुष्मान भारत से लेकर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ भी यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर यहां चौमुखी विकास होगा। इधर, बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद शाह बांकुड़ा के रविंद्र भवन में जंगलमहल के कई जिलों के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक बैठक कर रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Share

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *