कोरोना के बढ़ते मामलों पर पीएम की अध्यक्षता में 4 दिसंबर को होगी सर्वदलीय बैठक

मोदी सरकार की चीन पर फिर डिजिटल स्ट्राइक, 43 मोबाइल ऐप्स किए बैन
Page Visited: 197
2 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

आम मत | नई दिल्ली

कोरोना के कारण कुछ राज्यों में स्थिति फिर से गंभीर होती जा रही है, जिसे लेकर केंद्र राज्य सरकारें सतर्कता बरत रही हैं। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार अगले महीने सभी राजनीतिक दलों के साथ मीटिंग करने जा रही है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि राज्य सभा और लोक सभा के सभी सदस्यों के साथ चार दिसंबर को बैठक होगी। इस दौरान कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की जाएगी।

4 दिसंबर की मीटिंग में मोदी के साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के शामिल होने की भी उम्मीद है। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी और संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी शामिल होंगे। यह मीटिंग ऐसे समय बुलाई गई है जब दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से संसद के शीत सत्र को बजट सत्र के साथ मर्ज करने की चर्चा चल रही है।

मोदी कोरोना की स्थिति के साथ ही वैक्सीन डेवलपमेंट पर भी लगातार नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डीज की टीमों से चर्चा की। प्रधानमंत्री ने इन्हें सलाह दी कि आम लोगों को वैक्सीन के असर जैसी बातों के बारे में आसान शब्दों में समझाने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट करें।

इससे पहले शनिवार को पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट, अहमदाबाद के जायडस बायोटेक पार्क और हैदराबाद में भारत बायोटेक फैसिलिटी का दौरा किया था।

Share
Previous post भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान युवक ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो वायरल
Next post LOC पर नजर आया पाकिस्तान का लड़ाकू विमान, सुरक्षाबल सतर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement