ऑडी सवार युवतियों ने युवक को मारी टक्कर, 30 फीट दूर छत पर गिरा, मौत

Page Visited: 103
2 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

– सोनी अस्पताल के मालिकों के नाम है कार का रजिस्ट्रेशन
– 35 वर्षीय नेहा सोनी है कार चालक युवती का नाम
– 100 की स्पीड से दौड़ा रही थी ऑडी Q7 कार
– जयपुर के सोडाला स्थित एलिवेटेड रोड की घटना

आम मत | जयपुर

जयपुर में शुक्रवार को तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि युवक 30 फीट दूर एक मकान की छत पर जाकर गिरा। मामला जयपुर के सोडाला स्थित अजमेर रोड के एलिवेटेड रोड का है। यहां ऑडी कार में दो युवतियां सवार थीं। इनमें से एक कार 100 की स्पीड पर ऑडी Q7 को दौड़ा रही थी। तेज रफ्तार के कारण युवती कार पर से नियंत्रण खो बैठी और एलिवेटेड रोड से गुजर रहे युवक को टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी तेज थी कि युवक 30 फीट उछल कर एक मकान की छत पर जाकर गिरा। टक्कर से उसका एक हाथ और पैर भी उखड़ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृत युवक का नाम पाली निवासी मादाराम है। वह यहां कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आया था। वह सुबह 9 बजे परीक्षा सेंटर पर जाने के लिए मिशन कंपाउंड की ओर से अजमेर रोड की ओर जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था, तभी यह हादसा हो गया। एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों लड़कियों की जान बच गई।

दुर्घटना के बाद कुछ ऐसी है कार की हालत

कार जाम होने के बाद वे बाहर आईं और घरवालों को फोन किया। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, उम्र 35 साल है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर RJ14 UN 5566 है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कार की भीषण टक्कर के कारण एलिवेटेड रोड पर लगा बिजली का पोल भी उखड़ कर अजमेर रोड पर जा गिरा। गनीमत रही कि उस समय वहां से कोई वाहन या व्यक्ति नहीं गुजर रहा था, वरना एक और हादसा हो जाता।

हिरासत में लेने के बाद छोड़ी गई आरोपी युवती

मामले में हिरासत में ली गई आरोपी युवती को पुलिस ने छोड़ दिया। खास बात है कि उसके खिलाफ अभी तक कोई मुकदमा भी नहीं दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि युवक का परिवार अभी तक पाली से नहीं आया है। परिवार के आने के बाद ही मामले में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक को रौंदने वाली ऑडी का रजिस्ट्रेशन सोनी हॉस्पिटल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर है। फिलहाल, जयपुर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *