एक्ट्रेस लवीना ने महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का डॉन, महेश ने हाईकोर्ट में किया केस

FILE
Page Visited: 172
0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

दिवाली के बाद 16 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

आम मत | मुंबई

निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट पर लगाए आरोपों के कारण एक्ट्रेस लवीना लोध मुश्किल में आ गई हैं। भट्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में एक करोड़ रुपए का मानहानि का केस दायर किया है। उन्होंने कोर्ट से लवीना के खिलाफ निरोधक आदेश की भी मांग की है ताकि वे झूठे, अपमानजनक और निंदनीय आरोप डायरेक्टर पर ना लगा सकें। मामले की सुनवाई दिवाली के बाद 16 नवंबर को होगी।

मामले के अनुसार, एक्ट्रेस लवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए महेश और मुकेश भट्ट पर बड़ा आरोप लगाया। लवीना ने वीडियो में महेश भट्ट को बॉलीवुड इंडस्ट्री का डॉन बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि महेश ने ना जाने कितने म्यूजिक कंपोजर, एक्ट्रेस आदि की जिंदगी बर्बाद की है। वे पीछे से एक कॉल करते हैं और उन लोगों का काम चला जाता है।

वीडियो में ये कहा था लवीना लोध ने

एक मिनट 48 सैकेंड के इस वीडियो में लवीना ने यह बताया कि उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल से हुई थी। जब उन्हें पता चला कि उनके पति सुमित एक्ट्रेस (सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर आदि) को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। साथ ही, वे बड़े निर्माता निर्देशकों और अभिनेताओं को लड़कियां भी उपलब्ध कराते हैं तो उन्होंने तलाक की अर्जी लगा दी।

इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले की जानकारी महेश भट्ट को है और वे इसे संचालित करते हैं। अगर आप महेश भट्ट के नियमों के हिसाब से नहीं चलते हैं तो वे आपका जीना दुभर कर देते हैं। वे इस इंडस्ट्री के डॉन हैं, जिन्होंने कई एक्टर, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर्स की जिंदगी बर्बाद की है।

पूर्व पति सुमित और विशेष फिल्म्स ने आरोपों का किया खंडन

इस वीडियो के बाद विशेष फिल्म्स के वकील ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लवीना के आरोपों का खंडन किया। वहीं, सुमित के वकील फैज मर्चेंट की ओर से जारी बयान में कहा था कि सुमित पूर्व पत्नी लवीना की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद ठहराते हैं।

इस बयान के मुताबिक सुमित का रिश्ता भट्ट भाइयों से मालिक और कर्मचारी भर का रहा है और वह उनके रिश्तेदार नहीं है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *